raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशMP NEWS : बोरवेल में फंसे तन्‍मय को निकालने 36 घंटे बाद...

MP NEWS : बोरवेल में फंसे तन्‍मय को निकालने 36 घंटे बाद भी खोदाई जारी,सलामती के लिए लोग कर रहे दुआ

RAIPUR TIMES MP NEWS मध्यप्रदेश के बैतूल के मांडवी गांव में 6 साल के मासूम तन्मय को बोरवेल में गिरे हुए 38 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। बोर के समानांतर गड्‌ढा खोदने का काम जारी है, लेकिन लगातार पानी आने की वजह से गड्‌ढे की गहराई ज्यादा नहीं बढ़ाई जा सकी है। अब तक बोर के समानांतर 50 फीट गहराई तक गड्ढा खोदा जा सका है।

Tanmay trapped in borewell रातभर हुई खुदाई में काफी मलबा इकट्‌ठा हो गया है। इसे हटाया जा रहा है, इसके बाद एक बार फिर NDRF सुरंग बनाने का काम शुरू करेगी। बच्चा बोर में 38 फीट की गहराई पर फंसा है। NDRF, SDRF, होमगार्ड और स्थानीय प्रशासन की टीम रेस्क्यू में जुटी है। बच्चे की सलामती के लिए दुआएं भी की जा रही हैं।

raipur times News

Tanmay trapped in borewell रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी कर रहे एडीएम शायमेंद्र जायसवाल ने बताया कि गड्ढे में बार-बार पानी भर जाने की वजह काम प्रभावित हो रहा है। कड़े पत्थर और चट्‌टानों की वजह से भी खुदाई में उतनी तेजी नहीं आ पा रही है। होमगार्ड कमांडेंट एसआर अजमी ने बताया कि बच्चे तक पहुंचने के लिए 7 से 8 फीट सीधी सुरंग बनाई जाएगी। टनल बन जाने के बाद बच्चे को पैरों की तरफ से निकाला जाएगा। NDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन ऑपरेट कर रही है। ब्लास्टिंग एक्सपर्ट से टनल बनाने पर चर्चा हुई है।

BREAKING :रायपुर में होगा भारत VS न्यूजीलैण्ड का मैच : राजधानी में चलेगा विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों का बल्ला

खेत मालिक पर दर्ज होगा मामला Tanmay trapped in borewell

आठनेर थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि हमारी पहली प्राथमिकता तन्यम को सुरक्षित बचाने की है। बोरवेल को खुला छोड़ने के मामले में खेत के मालिक नानक चौहान के खिलाफ लापरवाही और मानव जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया जाएगा। बचाव कार्य पूरा होने के बाद जो स्थिति होगी उसके अनुसार धारा बढ़ाई भी जाएंगी

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments