raipur times
Homeस्टेटराजस्थानJodhpur News: शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, दूल्हे...

Jodhpur News: शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, दूल्हे के माता-पिता और बहन समेत 60 लोग झुलसे, 5 की मौत

Jodhpur News: जोधपुर न्यूज : जोधपुर के शेरगढ़ में शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां गैस सिलेंडर फटने से 60 लोग झुलस गए। कुछ ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर आग पर काबू पाया। आग में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसे में दूल्हे के माता-पिता और बहन भी चपेट में आ गए.। इनमें बहन की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है।

Morning Tips: सवेरे उठते ही बस कर लें ये 4 काम, कामयाबी की राह होगी आसान 

दरअसल, जोधपुर के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भूंगरा गांव में एक शादी समारोह के आयोजन के दौरान, हलवाई के पास लगे गैस के सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया. गैस सिलेंडर फटने से घर मे मौजूद 60 महिला पुरुष व बच्चे झुलस गए. अचानक सिलेंडर फटने के हादसे से शादी समारोह में अफरा तफरी का माहौल बन गया. चीख-पुकार के साथ झुलसे हुए लोग बचने बचाने की कोशिश करने लगे. कुछ ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर आग पर काबू पाया. आग के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

Ujjain : ताबड़तोड़ Viral हो रहा ये Video महाकाल मंदिर में महिला सुरक्षाकर्मियों ने गाने पर किया डांस अब सस्पेंड

पांच सिलेंडर फटे

जोधपुर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने बातचीत करते हुए. बताया कि शेरगढ़ के भूंगरा गांव में तगत सिंह के बेटे की आज बारात की तैयारियां चल रही थी घर में मेहमान आए हुए थे. उस दौरान हलवाई के पास लगा हुआ गैस सिलेंडर अचानक फटने से 60 मेहमान महिला, पुरुष व बच्चे आग की चपेट में आ गए. अधिक झुलस हुए 42 महिला पुरुष व बच्चों को जोधपुर के, महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया. जहां पर तैयार खड़ी मेडिकल टीम ने उनका उपचार शुरू कर दिया है. जिला कलेक्टर ने कहा कि यह हादसा बहुत ही दुखद व दर्दनाक हैं. 8 से 10 महिला बच्चे व पुरुष 90 फीसदी तक जल चुके हैं. वहीं 30 महिला पुरुष व बच्चे 50 फीसदी से 70 फीसदी तक जल चुके हैं. 18 लोगों का शेरगढ़ तहसील के अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

 

 

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments