Raipur Times

Breaking News

गुजरात को आखिरी ओवर में चाहिए थे 9 रन, विकेट झटक मुंबई ने जीत अपने नाम की…

मुंबई|आईपीएल के 51वें मैच में गजब का रोमांच देखने को मिला। जहां इस सीजन में सबसे कम स्कोर करने वाली टीम मुंबई इंडियंस ने सीजन के सबसे मजबूत टीम गुजरात टाइटंस को हार का स्वाद चखाया।

मैच में टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस में गेंदबाजी को चुना।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 177 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए नौ रन चाहिए थे, लेकिन टीम तीन रन ही बना सकी। टेबल टॉपर गुजरात के लिए यह हार चौंकाने वाली है, क्योंकि 12वें ओवर तक टीम ने 106 रन पर कोई विकेट नहीं गंवाया था। उसके बाद टीम चोक कर गई।

अंतिम ओवर का रोमांच

डेनियल सैम्स की पहली गेंद पर डेविड मिलर ने सिंगल निकाला।अब क्रीज पर राहुल तेवतिया आ चुके थे, जो इस सीजन कुछ मौकों पर फिनिशर साबित हो चुके हैं। तेवतिया ने ओवर की दूसरी गेंद को डॉट निकाला।अब फैंस को उम्मीद थी कि तेवतिया कोई बड़ा शॉट खेलेंगे, लेकिन तीसरी बॉल पर डबल चुराने की कोशिशि में तेवतिया रन आउट हो गए।

तेवतिया के बाद राशिद खान मैदान पर उतरे और उन्होंने आते ही सिंगल लेकर स्ट्राइक मिलर को दी।यहां से अब गुजरात को 2 गेंदों में 6 रन की दरकार थी।मिलर ने ओवर की पांचवीं गेंद पर मिस कर दिया।यहां से गुजरात को सिर्फ एक छक्का ही मैच दिला सकता था, लेकिन मिलर अंतिम गेंद पर भी करारा शॉट खेलने में नाकाम रहे।इसी के साथ मुंबई ने रोमांचक मैच को 5 रन से अपने नाम कर लिया।

वैसे इस हार से गुजरात पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। गुजरात की यह तीसरी हार रही और टीम अब भी 11 मैचों में आठ जीत के साथ टॉप पर है। उसके 16 अंक हैं। वहीं, मुंबई की टीम अब भी 10 मैचों में दो जीत के साथ आखिरी (10वें) स्थान पर है। इस जीत से भी मुंबई की टीम का प्लेऑफ में पहुंचना बेहद मुश्किल है। टीम को बाकी मैचों को जीतने के साथ ही बाकी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा। वहीं, गुजरात की टीम लगभग प्लेऑफ में पहुंच चुकी है।

READ MORE-मंदिर में चोरी : माता को पहले चढ़ाया प्रसाद , दिखाई अगरबत्ती,फिर चुरा लिया उनका मंगलसूत्र देखे वीडियो…

मैच के मैन ऑफ द मैच रहे टिम डेविड।सुपर स्ट्राइकर रहे इशान किशन जिन्होंने 29 गेंदों में 45 रन बनाए जिसमें 5 चौके और एक छक्का शामिल है। इसके अलावा विकेटकीपर के रूप में दो खिलाड़ियों को रन आउट भी किया। मैच में डॉट बॉल हीरो रहे लॉकी फग्र्युसन जिन्होंने कुल 12 डॉट गेंद डाली।ऑफबीट की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,