raipur times
HomeदेशHappy New Year: नए साल के जश्न में डूबे लोग, 2023 शुरू...

Happy New Year: नए साल के जश्न में डूबे लोग, 2023 शुरू होते ही दुनियाभर से आईं ऐसी धमाकेदार तस्वीरें

Happy New Year 2023 रात 12 बजते ही दुनियाभर में लोग न्यू ईयर के जश्न में डूब गए. चीन, अमेरिका से लेकर फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया तक न्यू ईयर 2023 की पार्टी लोगों ने की. रात 12 बजे कई जगह आतिशबाजी भी हुई, जिससे आसमान में रोशनी छा गई और खूबसूरत नजारा दिखा न्यू ईयर 2023 की शुरुआत के मौके पर दुनियाभर के कई शहरों में कार्यक्रम आयोजित किए गए. आइए दुनियाभर से सामने आईं न्यू ईयर 2023 के जश्न की तस्वीरें देखते हैं.

raipur times News

न्यू ईयर 2023 के शुरू होते ही थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आतिशबाजी प्रारंभ हो गई. आतिशबाजी से यहां के आसमान में रोशनी छा गई. आतिशबाजी के वक्त यहां का नजारा बहुत खूबसूरत था.

raipur times News
रूस की राजधानी मॉस्को में भी न्यू ईयर 2023 का जश्न धूमधाम से मनाया गया. न्यू ईयर 2023 के मौके पर जमकर आतिशबाजी की गई. यहां बिल्डिंग्स को लाइट्स से सजाया गया था. इसके अलावा लोगों ने न्यू ईयर 2023 की पार्टी में फुलझड़ी भी जलाईं.

Morning Tips 2023: नए साल की पहली सुबह करें ये 6 काम, सालभर सुख, धन, समृद्धि में होगी वृद्धि

raipur times News

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में ओपेरा हाउस के पास न्यू ईयर 2023 के मौके पर खूब आतिशबाजी हुई. लोग यहां आतिशबाजी की तस्वीरें लेते हुए नजर आए.

raipur times News

यूरोप के देश फ्रांस में भी न्यू ईयर 2023 का जश्न जोरदार तरीके से मनाया गया. भारी संख्या में लोग न्यू ईयर 2023 के मौके पर पेरिस में इकट्ठा हुए और पार्टी की. लोग यहां पार्टी में म्यूजिक पर झूमते हुए नजर आए.

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments