raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़िया ओलिंपिक में एक और मौत ,कबड्डी मैच खेल रही महिला ने...

छत्तीसगढ़िया ओलिंपिक में एक और मौत ,कबड्डी मैच खेल रही महिला ने तोड़ा दम , पहले भी एक खिलाड़ी गंवा चुका है जान….

RAIPUR TIMES रायपुर, 15 अक्टूबर छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ खेल के दौरान महिला कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई है. जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि जिले के माकड़ी क्षेत्र के अंतर्गत मांझीबोरंड गांव में ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ में कबड्ड़ी खेल के दौरान शांति मंडावी की मौत हो गयी है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को मांझीबोरंड गांव निवासी मंडावी कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल हो गयी थीं, जहां से उन्हें माकड़ी सामुदायिक केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया था.

अधिकारियों ने बताया कि हालत सामान्य नहीं होने पर चिकितसकों ने मंडावी को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेज दिया, जहां इलाज के दौरान आज मंडावी अपनी ज़िंदगी की जंग हार गईं. उन्होंने बताया कि घटना के बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मंडावी के गृह ग्राम पहुंचकर शोक जताया.

Diwali Pushya Nakshatra 2022: पुष्य नक्षत्र में खरीदारी करने से घर में होगी धन की बारिश! जाने इस बार कब पड़ रहा ये संयोग?

मुख्यमंत्री ने जताया दुख, परिवार को दी आर्थिक सहायता

अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कबड्डी खिलाड़ी मंडावी के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने मृत महिला के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की मंज़ूरी दी.

इसी महीने दूसरे खिलाड़ी की मौत

गौरतलब है कि इससे पहले इसी महीने की 11 तारीख को रायगढ़ जिले में ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ खेल के दौरान एक और कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो चुकी है. बता दें कि ‘छत्तीसगढ़ में होने वाले इन खेलों को ओलिंपक की तरह ही राज्य स्तर पर आयोजित किया जाता है. इस बार का ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ दो खिलाड़ियों की मौत हो जाने से छत्तीसगढ़ वासियों के लिए कुछ दुखद रहा. इस बार ‘छत्तीसगढ़िया ओलंपिक’ की शुरुआत 6 अक्टूबर से हुई थी और यह 6 जनवरी, 2023 चलेगा.

भूपेश सरकार दोषी है -बृजमोहन अग्रवाल ने कही ये बड़ी बात

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments