raipur times
HomeमनोरंजनParas Kalnawat : सिर्फ 19 साल की उम्र में ये हैंडसम एक्टर...

Paras Kalnawat : सिर्फ 19 साल की उम्र में ये हैंडसम एक्टर दिल दे बैठा था उर्फी जावेद को, कहा – बचपन की भूल….

Paras Kalnawat : टीवी के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक पारस कलनावत को अनुपमा सीरियल की वजह से खूब नाम और शोहरत मिली। आलम ये है कि आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अनुमपा सीरियल में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि, पारस अब शो का हिस्सा नहीं हैं और डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा ले चुके हैं। वह इस डांस रियलिटी शो में डांसर के तौर पर भी काफी मशहूर हो रहे हैं.

पारस डांस शो में अपनी परफॉर्मेंस के लिए ही सुर्खियों में नहीं छाए हैं बल्कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरअसल एक्टर का नाम सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद से कई बार जोड़ा जा चुका है. जानकारी के अनुसार उर्फी जावेद एक्टर पारस कलनावत की एक्स गर्लफ्रेंड थीं. हालांकि अब दोनों एक दूसरे के बारे में ज्यादा बात करते नजर नहीं आते हैं.

PM Jan Dhan Yojana: जनधन खाते पर मिलता है 1.30 लाख रुपये का फायदा, बस तुरंत करें ये काम!

पारस ने कहा उर्फी से प्यार बचपन की गलती
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पारस कलनावत की पिछले महीने डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा की लॉन्च पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद के साथ मुलाकात हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पारस ने उर्फी जावेद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बातों का खुलासा किया है. पारस ने कहा है- उर्फी के साथ रिश्ते में रहना मेरी ‘बचपन की गलती’ थी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने पार्टी में उर्फी से झगड़ा किया था तो उन्होंने कहा- हमने पार्टी में लड़ाई नहीं की. वह मेरे पास आई और मुझसे अच्छी तरह से बात की. लोगों ने मान लिया कि हम एक-दूसरे पर चिल्ला रहे हैं क्योंकि म्यूजिक बहुत तेज था और हमें सुनने के लिए सचमुच चिल्लाना पड़ रहा था. पारस ने आगे बताया- उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर झलक दिखला जा में मेरी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए एक स्टोरी भी अपलोड की थी.

Health News : ब्लड शुगर लेवल कंट्रोल करने के लिए रामबाण है नींबू, बस जान लें इस्तेमाल करने का सही तरीका, परेशानी से रहेंगे दूर…..

उर्फी जावेद थी पारस का पहला प्यार
पारस कलनावत ने अपने और उर्फी के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा- मैं उर्फी के प्रति कोई खराब भावना नहीं रखता. मैंने लगभग पांच साल पहले उन्हें 6 महीने के लिए डेट किया था. हालांकि यह अजीब था, यह मेरा पहला रिलेशनशिप था. मैं उन्हें पसंद करने लगा था. तब मैं सिर्फ 19 साल का था लेकिन यह खत्म हो गया और अब मैं जिंदगी में आगे बढ़ गया हूं.

उन्होंने आगे कहा- जब तक मेरे लिए मायने रखने वाले लोग मुझे जानते हैं और मैं खुद को एक इंसान के रूप में जानता हूं तो हक जताने से मैं कभी कतराता नहीं हूं. मेरी कई लड़कियां दोस्त हैं क्योंकि वह जानती हैं कि मैं कभी भी सीमा को पार नहीं करूंगा. पारस ने आगे कहा- मुझे नहीं पता कि उर्फी की जिंदगी में क्या चल रहा था जब उन्होंने मेरे बारे में ऐसा कहा. इसके अलावा, मैं अतीत के बारे में चिंता नहीं करता। मैं वर्तमान में जीना पसंद करता हूं। आज हम अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments