raipur times
Homeछत्तीसगढ़VIDEO: फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच हुई जमकर मारपीट, हजारों फीट...

VIDEO: फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच हुई जमकर मारपीट, हजारों फीट ऊपर जमकर चले थप्पड़-घूंसे, वायरल हो रहा वीडियो

RAIPUR TIMES नेशनल डेस्क| बैंकॉक से भारत के कोलकाता आ रही थाई स्माइल एयरवेज के विमान में यात्रियों के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है. यहां आसमान में कई हजार फीट ऊपर उड़ रहे विमान के भीतर दो यात्रियों के मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विमान के चालक दल के सदस्य स्थिति को शांत करने की कोशिश करते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना मंगलवार की है.

Rahul Gandhi ने बताया उन्हें कैसी दुल्हन चाहिए, शादी के लिए राहुल गांधी ने बताई अपनी ऐसी पसंद

वायरल हो रहा मारपीट का VIDEO

दरअसल आसमान में कई हजार फीट ऊपर उड़ रहे विमान में अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई.घटना के वायरल हो रहे VIDEO में, दो लोगों को एक दूसरे के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक फ्लाइट अटेंडेंट स्थिति को शांत करने का प्रयास करती है. दो पुरुष यात्री एक दूसरे से उलझ जाते हैं जिसमें एक यात्री को दूसरे से “हाथ नीचे कर” कहते हुए सुना जा सकता है. वह बार-बार चिल्लाता नजर आ रहा है, “अपना हाथ नीचे करो”. देखते ही देखते दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है और मामला हाथापाई पर उतर आता है.

Taj Mahal : ताजमहल घूमने आया विदेशी निकला कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गायब, मचा हड़कंप

थाई स्माइल एयरवेज ने नहीं दी प्रतिक्रिया

इस VIDEO में पहला युवक दूसरे को मारते हुए देखा जा सकता है, इस दौरान उसके दोस्त भी लड़ाई में शामिल हो जाते हैं. हालांकि, दूसरे व्यक्ति ने पलटवार नहीं किया और केवल अपना बचाव करते हुए देखा जा सकता है. वहीं सह-यात्रियों और केबिन क्रू को लड़ाई रोकने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है. फिलहाल अब तक, थाई स्माइल एयरवेज ने इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments