Raipur Times

Breaking News

 RAIPUR : पीट-पीटकर युवक की हत्या कर खदान में फेंका शव, एक माह बाद मिला कंकाल..ये थी वजह

 RAIPUR TIMES रायपुर. डीडीनगर थाना क्षेत्र के चंगोराभाठा Changorabhatha से एक माह पूर्व गुम युवक का शव दलदल में मिला है. एक माह में शव पूरी तरह से सड़-गल गया था. पुलिस ने कंकाल बरामद कर लिया है. पुलिस ने हत्या के सात आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

दर्दनाक हादसा: कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 6 भक्तों की मौत, दो घायल, मचा हड़कंप 

Dead body thrown in mine दरअसल चंगोराभाठा Changorabhatha  स्थित सुलभ काम्प्लेक्स के पीछे युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद मृत युवक के शव को चादर में बांध कर वहीं गिट्टी खदान के दलदल में फेंक दिया. पुलिस पहले उसे फरार मानकर उसकी पता तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन मुखबिर से हत्या की सूचना मिलते ही युवक का शव बरामद कर हत्यारों को गिरफ्तार किया. मृतक के स्वजनों ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी.

RAIPUR

Dead body thrown in mine पुलिस के मुताबिक थानेश्वर उर्फ थानू देवांगन की हत्या के आरोपी कान्हा सोनकर, मोहम्मद सद्दाम, लाला उर्फ श्रीचंद यदु, जितेंद्र उर्फ लालू यदु, राजेंद्र वर्मा उर्फ बिल्लू, पंकज उर्फ प्रहलाद विश्वास और नितेश अवस्थी उर्फ अंडा को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों का थानेश्वर से पुरानी रंजिश थी. उसी रंजिश के चलते बदमाशों ने थानेश्वर को 23-24 जून की दरमियानी रात षडयंत्र कर धोखे से नहर किनारे बुलाकर उसकी हत्या करने के बाद उसकी लाश को गिट्टी खदान स्थित दलदल में फेंक दिया था. मृतक के पिता छगन लाल देवांगन ने चार जुलाई को थाने में गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

रायपुर VIDEO : युवक को नग्न कर जमकर पीटा, वीडियो बनाकर Instagram में कर दिया वायरल 

 

जिस दलदल में लाश मिली उसी में मारकर फेंकने की देता था धमकी

Dead body thrown in mineपुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों की थाने में मारपीट के मामले दर्ज हैं. थानेश्वर और गिरफ्तार आरोपियों के बीच विवाद चल रहा था. नशे में थानेश्वर अकसर आरोपियों को मार कर चंगोराभाठा के दलदल में फेंकने की धमकी देता था. घटना की रात भी ऐसा ही हुआ और आरोपियों ने थानेश्वर की हत्या कर उसका शव दलदल में फेंक दिया.

RAIPUR

मृतक का मोबाइल मिलते ही जांच तेज

Dead body thrown in mine मृतक के परिजनों ने जब थाने में 4 जुलाई को गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज करवाई. उसके कुछ दिन बाद थानेश्वर का मोबाइल फोन एक व्यक्ति ने लाकर थाने में दिया था. जब पुलिस को आशंका हुई तो कई बिंदुओं पर जांच शुरू की. संदेहियों से पूछताछ की गई. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार किया.

 

पुरानी रंजिश के चलते की हत्या

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि डीडीनगर थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव को गिट्टी खदान के दलदल में फेंक दिया गया था. पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई है. आरोपियों के विरुद्ध हत्या की धारा समेत कई धाराओं में कार्रवाई की गई है.

RAIPURTIMES.IN
RAIPURTIMES.IN

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇

https://chat.whatsapp.com/GW2o9ghwQNg6YfgPmZNgkP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,