raipur times
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR रायपुर के रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्या : हैरान करने वाली थी...

RAIPUR रायपुर के रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्या : हैरान करने वाली थी वजह…

 RAIPUR TIMES राजधानी रायपुर में एक रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में रेस्टोरेंट के ही दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि कारोबारी के साथ ही काम करने वाले उसके दो कर्मचारी थे। पुलिस ने दोनों हत्यारों को आधे घंटे के भीतर ही पकड़ लिया । पूछताछ में हत्या की जो वजह कर्मचारियों ने बताई वह हैरान करने वाली थी।

मामला माना इलाके के टेमरी का है। 45 साल का कारोबारी अजय गोस्वामी यहां महाराजा मैगी प्वाइंट के नाम से एक रेस्टोरेंट चलाया करता था। मूलतः मध्यप्रदेश का रहने वाला सागर सिंह सैयाम और ओडिशा का रहने वाला चिन्मय साहू यहां काम कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से अजय गोस्वामी और इन दोनों कर्मचारियों की बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

दुनिया के सबसे गंदे आदमी की मौत, बिना साबुन-पानी काट दिए 50 साल, कहते थे अगर नहाऊंगा तो 

मंगलवार को भी रुपयों को लेकर कर्मचारी और अजय गोस्वामी के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने डंडे से पीट-पीटकर अजय की हत्या कर दी और फरार हो गए रेस्टोरेंट के आसपास मौजूद लोगों ने यह घटना होते अपनी आंखों से देखा और फौरन पुलिस को खबर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची दोनों भाग चुके थे।

raipur times News

फिर खोला हत्याकांड का राज Raipur restaurant businessman murdered

पूछताछ में दोनों कर्मचारियों ने बताया कि अजय गोस्वामी पिछले कई महीनों से वेतन नहीं दे रहा था। वेतन की बात को लेकर अक्सर झगड़ा हुआ करता था। दिवाली के मौके पर भी न पैसे दिए न छुट्टी। दिवाली के ठीक दूसरे दिन यानी कि मंगलवार को अजय ने काम करने को कहा, दोनों कर्मचारियों ने कह दिया कि आज छुट्टी है आज काम नहीं करेंगे । इतना सुनते ही अजय गोस्वामी ने डंडे से दोनों को पीटना शुरू कर दिया । दोनों ने वही डंडा अजय से छीन कर उसे पीटना शुरू कर दिया और मार-मार कर उसकी हत्या कर दी। अब माना पुलिस ने दोनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

CG Breaking : भाजपा के पूर्व विधायक का हुआ निधन, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान तोड़ा दम…

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments