raipur times
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR BREAKING : रायपुर एटीएम बूथ में चोरी की नियत से घुसा...

RAIPUR BREAKING : रायपुर एटीएम बूथ में चोरी की नियत से घुसा चोर, पुलिस ने रंगे हाथ ऐसे दबोचा….

Raipur crime news राजधानी रायपुर के हीरापुर गणपत चौक स्थित एसबीआई एटीएम में एक चोर आधी रात चोरी की नियत से ATM मशीन को तोड़ रहा था. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने बदमाश को रंगे हाथों दबोच लिया.

viral video : वीडियो देख फटी रह जाएगी आपकी आखें, इस भाई ने सिर्फ हाथों से ही उखाड़ दी 3 करोड़ की सड़क…

चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत अग्रवाल द्वारा रायपुर पुलिस के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को रात्रि गश्त को मुस्तैदी पूर्वक करने निर्देशित किया गया है। थाना कबीर नगर पुलिस की रात्रि गश्त टीम थाना क्षेत्र में गश्त कर रहीं थी, कि गश्त टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना कबीर नगर क्षेत्रांतर्गत हीरापुर गणपत चैक स्थित एस.बी.आई. बैंक के ए.टी.एम. बूथ में कोई अज्ञात व्यक्ति प्रवेश कर ए.टी.एम. मशीन को तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास कर रहा है।

RAIPUR शिव महापुराण कथा स्‍थल पर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल, पुलिस बोली- जवान के साथ कर रहा था बदसलूकी 

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी कबीर नगर के नेतृत्व में थाना कबीर नगर पुलिस की रात्रि गश्त टीम द्वारा तत्काल उक्त स्थान पर जाकर देखने पर पाया गया कि उक्त ए.टी.एम. बूथ का शटर बंद था। पुलिस टीम द्वारा ए.टी.एम बूथ के शटर को उठाकर देखने पर पाया गया कि एक व्यक्ति ए.टी.एम. मशीन को चाकू से तोड़फोड़ कर रहा था। जिसे पुलिस टीम द्वारा पकड़कर पूछताछ करने पर व्यक्ति ने अपना नाम राकेश गौतम निवासी बालाघाट मध्य प्रदेश का होना बताया। राकेश गौतम को थाना लाकर ए.टी.एम. मशीन में तोड़फोड़ के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा ए.टी.एम. मशीन को तोड़कर नगदी रकम चोरी करने का प्रयास करना तथा स्वयं की पहचान छिपाने के उद्देश्य से ए.टी.एम. बूथ के अंदर लगे सी.सी.टी.व्ही कैमरे में तोड़फोड करना स्वीकार किया गया।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments