raipur times
Homeबॉलीवुड लाइफतू ये सब बंद कर दे वरना मैं तुझे ठीक कर दूंगा!...

तू ये सब बंद कर दे वरना मैं तुझे ठीक कर दूंगा! हिंदुस्तानी भाऊ ने Urfi Javed के कपड़ों को लेकर दी धमकी, एक्ट्रेस बोलीं-

Urfi Javed and Hindustani Bhau clash : उर्फी जावेद मानसून में फिर कहर बरपाया है। उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर बिग बॉस में दिख चुके हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी को धमकी दी है। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें भाऊ, उर्फी जावेद से कह रहे हैं कि तू जो ये कपड़े पहनकर बाहर घूम रही है, इसका बहुत गलत असर बाहर पड़ रहा है। तू ये सब बंद कर दे वरना मैं तुझे ठीक कर दूंगा। इस वीडियो को खुद उर्फी ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ को ‘दोगला’ भी कहा। उर्फी ने कहा कि हिन्दुस्तानी भाऊ की टीम ने पहले उन्हें एक मामले में मदद ऑफर की थी। लेकिन उर्फी के उनकी मदद ठुकराने के बाद वो एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए।

RAIPUR शिव महापुराण कथा स्‍थल पर युवक की पिटाई, वीडियो वायरल, पुलिस बोली- जवान के साथ कर रहा था बदसलूकी 

उर्फी ने आगे लिखा कि हिंदुस्तानी भाऊ उनसे प्रमोशन करवाना चाहते थे। लेकिन इसके लिए एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। उर्फी ने कहा कि उस दौरान भी उन्होंने ऐसे ही कपड़े पहने हुए थे। उर्फी ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी पर ये भी बताया कि सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग से उनके मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा असर पड़ा है। उन्होंने कहा कि वह डरी हुई नहीं हैं लेकिन अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इसके आगे उन्होंने कुछ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। इन्हें पढ़कर पता चलता है कि वो किसी से बात कर रही थीं और सामने से उन्हें कहा जा रहा था कि हिंदुस्तानी भाऊ उनके साथ काम करना चाहते हैं।

viral video : वीडियो देख फटी रह जाएगी आपकी आखें, इस भाई ने सिर्फ हाथों से ही उखाड़ दी 3 करोड़ की सड़क…

Urfi Javed and Hindustani Bhau clash : उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हिंदुस्तानी भाऊ पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा है, ‘ओह, आप गाली देते हो वो तो इंडिया का रिवाज है। आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। अब आप मुझे खुलेआम धमकी दे रहे हो। पता है न मैं आपको जेल की हवा खिला सकती हूं। लेकिन एक मिनट, आप तो कई बार वहां जा चुके हो। ये तो कितना अच्छा मैसेज है यूथ के लिए, जेल जाना। अपने से आधी उम्र की लड़की को धमकी देना।’

उर्फी जावेद ने लिखा, ‘दोस्तों मुझ पर भरोसा करें, मैं जो पहनती हूं उन्हें उसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है, वे केवल पब्लिसिटी चाहते हैं। ईमानदारी से कहूं तो इंटरनेट पर हर कोई मुझे मारने की धमकी दे रहा है, मुझे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं। सोचिए हर रोज कोई आपके खिलाफ वीडियो पोस्ट कर रहा है और पीटने की धमकी दे रहे है, वो भी इसलिए कि मैंने क्या पहना है।’ अंत में उर्फी ने साफ कर दिया कि वो जो मन में आए वही पहनेंगी।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments