raipur times
Homeधर्मआज का राशिफल :Today Horoscope 12 oct 2022 :जानें यहां कैसा रहेगा...

आज का राशिफल :Today Horoscope 12 oct 2022 :जानें यहां कैसा रहेगा आपका दिन…..

Today Horoscope 12oct 2022 मेष – मेष राशि के जातकों का मन अपने परिवार के प्रति दयाभाव रखेगा तथा परिवार में आई हुई विपत्तियों को अपना समझ कर उसे हल करने का प्रयास भी करेंगे। व्यापार व्यवसाय की स्थिति सुरक्षित रहेंगी। ओम कृष्णाय वासुदेवाय नमः का जप करें।
 
वृषभ – वृषभ राशि के जातकों को अपने स्वभाव के साथ कभी समझौता नहीं करना चाहिए अन्यथा नुकसान हो सकता है। प्राकृतिक सौंदर्य में जाना स्वास्थ्य लाभ कराएगा। ॐ महादेवाय नमः का जप करें।

मिथुन – मिथुन राशि के जातकों को जीवन जीने की कला सीखने के लिए किसी सेमिनार में जाना पड़ सकता है। सामाजिक गतिविधियों में सम्मिलित होना आपके जीवन में पद वृद्धि का कारण बनेगा। व्यापार-व्यवसाय में उठाओ आएगा। ॐ भैरवाय नमः का जप करें।

Coconut Laddu Recipe: दीपावली से पहले करें मिठाई की तैयारी, बनाये ये स्पेशल लड्डू

कर्क – कर्क राशि के जातकों को अपने आसपास की गतिविधियों पर नजर रखना चाहिए। सकारात्मकता तथा विचारों की अधिकता आपको सही मार्ग पर प्रशस्त करेगी तथा आर्थिक लाभ पहुंचाएगी। ओम चामुंडायै नमः का जप करें।
शुभ रंग नीला एवं शुभांक 3।

सिंह – सिंह राशि के जातकों को वाहन संबंधी लाभ होंगे। राजनीतिक मामलों में पदोन्नति होगी तथा बड़े अधिकारी या नेता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। ॐ नारायणाय नमः का जप करें।

कन्या – कन्या राशि के जातकों को बड़े इन्वेस्टमेंट के पूर्व माता-पिता की सलाह लेना तथा मित्रों का सहयोग लेना लाभ दिलाएगा। अपने निजी मकानों को सुरक्षित रखने के लिए प्रातः ही कार्य करना उचित रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

तुला – तुला राशि के जातकों को नेत्र संबंधी विकार हो सकते हैं। सर्वाइकल संबंधी कोई समस्या आ सकती हैं। कैल्शियम तथा प्रोटीन की मात्रा बढ़ाएं उचित रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक – वृश्चिक राशि वृश्चिक राशि के जातकों को परिवार में प्रॉपर्टी संबंधी चर्चाएं करनी चाहिए जो आपके लिए लाभकारी रहेंगी। शिक्षा संबंधी मामलों में छात्रों को लाभ प्राप्त होगा तथा सही मार्ग मिलेगा। ॐ विष्णवे नमः का जप करें।

धनु – धनु राशि के जातक अपनी बौद्धिक क्षमता की वृद्धि के लिए धार्मिक स्थल पर जाएंगे तथा आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए कहीं से कर्ज भी ले सकते हैं। आप अधिक खर्च से बचें उचित रहेगा। ओम नमो भगवते वासुदेवाय का जप करें।

मकर – मकर राशि के जातकों को विदेश संबंधी यात्रा करने को मिल सकता है। घर से सुंदर स्थान पर जाने को मिलेगा। मित्रों के साथ अधिक समय व्यतीत हो सकता है। दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

कुंभ – कुंभ राशि के जातक जीरो से प्रारंभ कर अपने लक्ष्य तक पहुंचने का प्रयास करेंगे। मनोबल बढ़ाने के लिए आज आपके मित्र सामने आ सकते हैं। ॐ महादेवाय नमः का जप करें।

मीन – मीन राशि के जातकों को लेखन कार्य संबंधी बड़े प्रोजेक्ट मिलेंगे। शासकीय कामकाज में वृद्धि होगी तथा बड़े अधिकारी से भेंट और रुके हुए काम को संचालित करेगी। भैरव चालीसा का पाठ करें।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments