raipur times
Homeछत्तीसगढ़Vaishali Thakkar : मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या! “ये...

Vaishali Thakkar : मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर की आत्महत्या! “ये रिश्ता क्या कहलाता है” सीरियल से मिली थी पहचान, जानिए वजह?

TV actress Vaishali Thakkar commits suicide: मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएस अस्पताल भेज दिया है. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है।

RAIPUR रायपुर में युवती की मौत जमकर बवाल बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई नवा रायपुर, घर लौटी उसकी लाश, जाने पूरा मामला

TV actress Vaishali Thakkar commits suicide: जानकारी के मुताबिक, कई सालों से इंदौर में रह रही टीवी सीरियल कलाकार वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है, से अपने करियर की शुरुआत की थी.

TV actress Vaishali Thakkar commits suicide

RAIPUR BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी का हार्ट अटैक से निधन

TV actress Vaishali Thakkar commits suicide: इस सीरियल में वैशाली ने संजना का किरदार निभाया था, जिससे यह बहुत फेमस हो गई थी। अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। इसके साथ ही पुलिस अब हर एंगल से जांच में जुटी है।

बॉलीवुड पर रामदेव बोले- सलमान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, अभिनेत्रियों का तो भगवान ही मालिक

अभिनेत्री की मौत के बाद जो सुसाइड नोट बरामद किया गया है उसमें क्या कुछ लिखा गया है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वैशाली ठक्कर ने ससुराल सिमर का में अंजली भारद्वाज का किरदार निभाया था। जिसे काफी लोकप्रियता भी मिली थी। इसके अलावा उन्होंने सुपर सिस्टर्स में शिवानी शर्मा, विष या अमृत में नेत्रा सिंह राठौड़, मनमोहिनी में अनन्या मिश्रा का किरदार निभाया था। वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। इस धारावाहिक में उन्होंने साल 2015 से 2016 तक संजना का किरदार निभाया था

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments