raipur times
Homeछत्तीसगढ़VIDEO: छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस से मारपीट, डांस करने के दौरान हुआ झगड़ा, तो...

VIDEO: छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस से मारपीट, डांस करने के दौरान हुआ झगड़ा, तो युवती ने नाखून से नोंचा एक्ट्रेस का चेहरा….

RAIPUR TIMES VIDEO: बिलासपुर। जिले के एक बार में छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस CG Actress के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि बार में पार्टी के दौरान किसी की जूती से एक्ट्रेस पैर लगा, तो एक्ट्रेस ने युवती को ऐसा करने के लिए मना किया। इतने में युवती ने गाली देते हुए नाखून से एक्ट्रेस का चेहरा नोंच दिया। अब इस घटना के दो दिन बाद छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस CG Actress Sanya Kamboj  इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। पूरा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। पूरा मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

Raju Srivastav : आज पंचतत्व में राजू श्रीवास्तव होंगे विलीन, सुबह 9ः30 बजे श्रद्रांजलि सभा, जानें अंतिम संस्कार से जुड़ी जानकारी 

जानकारी के अनुसार, भिलाई के न्यू कुर्सीपार में रहने वाली सान्या कम्बोज Sanya Kamboj (26) छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस हैं। बीते 18 सितंबर से वे बिलासपुर में हैं। सान्या 18 सितंबर की रात अपने दोस्त हुरेन खान के साथ पार्टी करने के लिए लिंक रोड स्थित अमिगोस बार गई थीं। यहां डांस फ्लोर पर सान्या अपने दोस्त के साथ डांस कर रहीं थीं। तभी उनके पैर को किसी ने जूती से दबा दिया। पलट कर देखने पर पीछे लड़की खड़ी थी। सान्या ने उसे मना किया, तब लड़की ने गाली देना शुरू कर दिया।

OMG: KFC से महिला ने मंगाया था चिकन सैंडविच, लेकिन पैकेट खोलते ही उड़ गए होश!

देखते ही देखते उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया और लड़की CG Actress एक्ट्रेस के साथ मारपीट करने पर उतर आई। इस दौरान लड़की ने अपने नाखून से एक्ट्रेस सान्या के चेहरे को नोंच दिया, जिससे खून निकलने लगा। झगड़ा होते देख सान्या के दोस्त और बार के कर्मचारियों ने बीच बचाव किया और मामला शांत करवाया। इस घटना के दो दिन बाद एक्ट्रेस सान्या ने मारपीट करने वाली लड़की के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई है।

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇https://chat.whatsapp.com/Bw8Sw5DZSqQL1h1Jiy481f

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments