raipur times
HomeदेशRaju Srivastav : आज पंचतत्व में राजू श्रीवास्तव होंगे विलीन, सुबह...

Raju Srivastav : आज पंचतत्व में राजू श्रीवास्तव होंगे विलीन, सुबह 9ः30 बजे श्रद्रांजलि सभा, जानें अंतिम संस्कार से जुड़ी जानकारी….

Raju Srivastav Last Rites. हमेशा अपने अंदाज से सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन अब भी लोगों को परेशान कर रहा है. इस महान कलाकार का आज यानी गुरुवार को दिल्ली में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इससे पहले राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा. अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट (Nigambodh Ghat) पर किया जाएगा.

OMG: KFC से महिला ने मंगाया था चिकन सैंडविच, लेकिन पैकेट खोलते ही उड़ गए होश!

 

Raju Srivastav Last Rites.  जानकारी अनुसार, राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को बुधवार को द्वारिका में भतीजे मयंक श्रीवास्तव का घर पहुंच चुका है. भतीजे के घर ही सुबह आठ बजे से उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. वहीं, सबुह 9ः30 बजे के करीब उनके लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा. राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है और सभी उनके काम को याद कर रहे हैं. बता दें कि अंतिम संस्कार के लिए राजू की पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान दिल्ली में ही मौजूद हैं. वहीं अन्य रिश्तेदार भी बुधवार शाम से ही दिल्ली पहुंचना शुरू हो गए हैं.जिम में कर रहे थे वर्कआउटट

Raju Srivastav का ये आखिरी इंस्टाग्राम Video, अस्पताल में एडमिट होने से एक दिन पहले का पोस्ट वायरल

Raju Srivastav Last Rites.  बता दें कि बीती 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था. उनकी हालात ज्यादा खराब देखते हुए उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था. 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को अलविदा कह दिया.

रायपुर जयस्तभं चौक में मचा हड़कप लोगों का फुटा गुस्सा देखे

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments