raipur times
Homeछत्तीसगढ़विकास उपाध्याय ने किया गणेश झांकियों का स्वागत,समिति सदस्यों के साथ थिरके

विकास उपाध्याय ने किया गणेश झांकियों का स्वागत,समिति सदस्यों के साथ थिरके

रायपुर। अपने चिर परिचित अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले संसदीय सचिव व विधायक रायपुर पश्चिम विकास उपाध्याय ने राजधानी में कल देर रात निकली गणेश विसर्जन झांकियों का सपरिवार जयस्तंभ चौक पर विशाल मंच से फूल बरसाकर स्वागत किया। समितियों को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित भी किया। जब सदस्यों ने ढोल धमाल पर उन्हे नाचने के लिए आमंत्रित किया तो जमकर थिरके भी और कहा कि भगवान श्रीगणेश की असीम कृपा छत्तीसगढ़ पर हमेशा बनी रहे। प्रदेशवासियों के लिए उन्होने खुशहाली और सुख समृध्दि की कामना की। युवा विधायक के इस अंदाज को भी लोगों ने पसंद किया।

विधायक विकास उपाध्याय हर वर्ष की तरह इस बार भी जयस्तंभ चौक विशाल स्वागत मंच बनाकर गणेश विसर्जन की झांकियो का बरसते पानी के बीच खुद भी भक्तजनो के साथ नृत्य और भजन करते रातभर भगवान गणेश की आस्था पर लीन रहे, हजारों की संख्या में रायपुर शहर में उमडी भीड के बीच उनके इस अंदाज की प्रशंसा भक्तजन भी करते रहे।

यह भी पढ़े- https://raipurtimes.in/vertus-sales-start-in-india-know-why-you-should-buy-this-great-car/

विधायक उपाध्याय सपरिवार जयस्तंभ चौक पर विशाल स्वागत मंच से फूल बरसाकर गणेश समितियों व विसर्जन झांकियों का स्वागत तो कर ही रहे थे साथ में बप्पा के विसर्जन को शहरवासियो के लिए खास बनाने के लिए छत्तीसगढी लोक गायक दिलीप षंडगी का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था जिसमें समिति के सदस्यो आम लोगो के साथ विधायक भी थिरकते नजर आये, विधायक विकास उपाध्याय द्वारा समितियो के सदस्यो को प्रतीक चिन्ह भेट किया। उन्होने शांतिपूर्ण तरीके से गणेश विसर्जन में शहरवासियों का साथ मिलने के लिएजनता का आभार व्यक्त किया है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments