Raipur Times

Breaking News

Wedding News: दहेज में नहीं मिली बुलेट तो बारात लेकर नहीं आया दूल्हा, दुल्हन मेहंदी लगाकर करती रही इंतजार

Wedding News: यूपी के बहराइच जिले में एक दुल्हन सजधज कर अपने होने वाले शौहर का बेसब्री से इंतजार करती रही और उसके घर वाले बारातियों के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए थे. लड़की पक्ष के लोगों के पांव तले की जमीन उस वक्त सरक गई, जब दहेज में बुलेट न पाने के कारण लड़के वालों ने बारात लाने से इंकार कर दिया. यह मामला जिले में नानपारा इलाके का है. जहां के बंजरिया गांव के रहने वाले नियामत अली ने अपनी बेटी की शादी डेढ़ साल पहले श्रावस्ती जिले के बहोरवा गांव निवासी इस्माइल के साथ तय की थी. दोनों पक्षों की रजामंदी के अनुसार, बीते 20 जून को दोनों की शादी होनी थी.

बुलेट नहीं मिली तो लड़के वालों ने बारात लाने से किया मना
दहेज में बुलेट न मिलने के कारण अचानक लड़के वालों ने बारात लाने से साफ मना कर दिया. वहीं लड़की वाले बारात का इंतजार करते रहे. लड़की वालों ने बारातियों के लिये हर तरह का इंतजाम किया. सभी मेहमानों के लिए खाना बनवाया लेकिन बाराती नहीं आए और शादी के लिये सारा साजो-सामान धरा का धरा रह गया. कोतवाली नानपारा के बंजरिया गांव में शादी के लिए पकवान बनना शुरू हो गए. टेंट भी लग गए लेकिन दहेज में बुलेट नहीं मिला तो श्रावस्ती से बारात नहीं आई.

बीते 20 जून को आनी थी लड़की के घर बारात
बता दें कि कोतवाली नानपारा अंतर्गत अशरफा बंजारिया गांव निवासी तरन्नुम पुत्री नियामत अली का विवाह श्रावस्ती जिले के थाना हरदत्त नगर गिरंट क्षेत्र के कलंदरी गांव निवासी इस्माइल पुत्र हनीफ के साथ तय हुआ था. इसके लिए लड़की पक्ष के लोगों ने पूरी तैयारी कर ली. दहेज में देने के लिए बेड, अलमारी, सोफा सेट समेत अन्य सामान बनवा लिया. सभी 20 जून को बारात के आने का इंतजार करने लगे, लेकिन जैसे ही लड़की वालों को पता चला कि दहेज में बुलट न मिलने के कारण लड़के वाले बारात नहीं ला रहे तो उनके सारे अरमानों पर पानी फिर गया.

इस मामले में पुलिस में लड़की पक्ष के लोगों ने दी थी तहरीर
लाख मिन्नतों के बाद भी जब लड़के पक्ष के लोग बारात नहीं लाये तो लड़की पक्ष के लोगों ने लड़का पक्ष के खिलाफ पुलिस कोतवाली में तहरीर दी है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. लड़की पक्ष गरीब होने की वजह से देने में असमर्थता जताया तो लड़के वालों ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया. इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि इरफान अली की तरफ से तहरीर मिली है कि उनकी बेटी की शादी श्रावस्ती जिले से तय थी, लेकिन दहेज में बुलेट न दे पाने के कारण लड़के वाले बारात लेकर नहीं आए. जिस मामले की जांच कर विधिक करवाही करने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,