raipur times
Homeछत्तीसगढ़WhatsApp का नया फीचर जल्द, Group में ऐड हो सकेंगे एक हजार...

WhatsApp का नया फीचर जल्द, Group में ऐड हो सकेंगे एक हजार से ज्यादा लोग

WhatsApp ऐप में नए अपडेट पेश करता है, ताकि यूजर्स को बेहतर अनुभव मिल सके। अब WhatsApp एक और नया फीचर लाने के लिए तैयार है, जिसे खास तौर पर ग्रुप्स के लिए पेश किया जाएगा। पता चला है कि व्हाट्सएप जल्द ही अपने पुराने फीचर को अपडेट करेगा, जिससे 1,024 प्रतिभागियों को ग्रुप में जोड़ा जा सके।

व्हाट्सएप ट्रैकर WABetaInfo ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इस फीचर को व्हाट्सएप ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए पेश किया है, जो कि एंड्रॉयड और iOS दोनों यूज़र्स के लिए है. इससे पहले बीटा यूज़र्स के लिए डॉक्यूमेंट को कैप्शन के साथ शेयर करने वाला फीचर दिया गया है.

Coconut Laddu Recipe: दीपावली से पहले करें मिठाई की तैयारी, बनाये ये स्पेशल लड्डू

इससे पहले जून में इंस्टेंट मैसेजिंग प्लैटफॉर्म ने ग्रुप में 512 तक पार्टिसिपेंट्स को जोड़ने की सुविधा पेश की थी. इसके अलावा यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए कई नए फीचर्स लेकर आ रही है. रिपोर्टस के मुताबिक कंपनी Pending Group Participants फीचर लेकर आ रही है. फिलहाल यह फीचर डेवलपमेंट फेज में है. इसे ऐप को भविष्य में आने वाले अपडेट के साथ रोलआउट किया जाएगा.

स्क्रीनशॉट के मुताबिक ग्रुप इंफो में Pending Participants नाम का एक नया एडिशिनल सेक्शन मिलेगा. इस पर क्लिक करते ही ग्रुप एडमिन को उन सभी लोगों की रिक्वेस्ट दिख जाएगी, जो ग्रुप में शामिल होना चाहते हैं.

इसके अलावा यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए कई नए फीचर्स लेकर आ रही है. रिपोर्टेस के मुताबिक कंपनी Pending Group Participants फीचर लेकर आ रही है. फिलहाल यह फीचर डेवलपमेंट फेज में है. इसे ऐप को भविष्य में आने वाले अपडेट के साथ रोलआउट किया जाएगा.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments