raipur times
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस नेता के हत्यारे प्रोफेशनल शूटर्स थे:पहले सामने अड़ाई कार, फिर ऐसे...

कांग्रेस नेता के हत्यारे प्रोफेशनल शूटर्स थे:पहले सामने अड़ाई कार, फिर ऐसे दिया घटना को अंजाम….

बिलासपुर में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता पर जिस तरह से फिल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है, पता चला है कि संजू त्रिपाठी की कार के सामने पहले कार अड़ाकर उसे रोका गया। फिर पीछे से दूसरी कार में आए हमलावरों ने दनादन फायरिंग शुरू कर दी।

महज पांच मिनट के भीतर हमलावरों इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटनास्थल पर आठ बार फायरिंग के सबूत मिले है, जिसमें से एक गोली मिस फायर भी हुई थी। इधर, घटना के 12 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। इस मर्डर केस के पीछे सुपारी किलिंग की आशंका जताई जा रही है। वहीं, प्रारंभिक जांच में पुलिस को उसके छोटे भाई कपिल त्रिपाठी पर शक है।

CG BREAKING: फ़िल्मी स्टाइल में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

इस घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों के साथ ही कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी के परिचितों से भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि घटना करीब 4.15 बजे की है। सकरी बाइपास चौक में एक सफेद रंग की कार आकर रूकी। इसके पीछे संजू त्रिपाठी की एमजी हेक्टर कार आई, जिसे सफेद कार ने लेफ्ट साइड से ओवरटेक किया और सामने ले जाकर चकमा देने के लिए अचानक बंद कर दिया। संजू की गाड़ी की स्पीड ब्रेकर में कम हुई थी।

सामने कार देखकर उसने अपनी गाड़ी रोक दी। कुछ ही देर में उसके पीछे दूसरी कार आई, जिसमें से तीन से चार लोग उतरे और दोनों तरफ से संजू की कार में फायरिंग शुरू कर दी। वारदात के बाद सामने खड़ी कार बिलासपुर और पीछे वाली कार में सवार होकर हमलावर पेंड्रीडीह बाइपास की ओर भाग निकले। इस वारदार में संजू के कमर में एक गोली और तीन गोली सिर में लगी और मौके पर ही वह ढेर हो गया।

Big Breaking : बिलासपुर में कांग्रेस नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या : कांग्रेस नेता को बीच सड़क गोली मारी

संजू को संभलने का नहीं दिया मौका

संजू त्रिपाठी खुद हिस्ट्रीशिटर था। इससे जाहिर है कि इस घटना से वह बेखौफ था। उसे अंदाजा भी नहीं था कि इस तरह उसकी हत्या की जा सकती है। अगर वारदात के समय उसे जरा भी संभलने का मौका मिलता और भनक लगती कि हमलावर उसका पीछा कर रहे हैं या फिर जानबूझकर उसके सामने कार अड़ाकर रोका गया है तो वह कार को ठोंकते हुए अपनी जान बचाकर भाग सकता था। लेकिन, हमलावरों ने उसे कोई मौका नहीं दिया।

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

प्रोफेशनल शूटर्स, सुपारी किलिंग की आशंका

कार सवार हमलावरों ने जिस अंदाज में संजू के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इससे पुलिस को शक है कि वारदात को बाहरी और प्रोफेशनल शूटर्स का हाथ है, जिन्होंने एक सटिक निशाना लगाकर उसे मारा है। पुलिस को यह भी शक है कि सुपारी देकर संजू की हत्या कराई गई है।

घर से डीवीआर लेकर गायब है कपिल

पुलिस अफसरों ने बताया कि इस घटना के बाद से कपिल त्रिपाठी का मोबाइल बंद है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि कपिल अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर गायब हुआ है। पुलिस ने उसकी पत्नी, साले और पिता को थाने में बैठा लिया है। हालांकि, परिजनों ने दावा किया है कि कपिल पूरे समय घर में था। फिर भी पुलिस को शक है कि अगर कपिल वारदात में शामिल नहीं होता तो वह गायब भी नहीं होता।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments