raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशदेखे वीडियो : दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता है...

देखे वीडियो : दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता है ये दुकानदार, जानिए क्या है वजह ?

RAIPUR TIMES MP NEWS  आपमें से ज्यादातर लोग कुल्फी खाने के बेहद शौकीन होंगे और आए दिन कुल्फी खाते भी होंगे. कुल्फी की बात करें तो कुल्फी में बहुत सी वैराएटी में आती हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे कुल्फी बेचने वाले को देखा है, जो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता हो. आप सोच रहे होंगे कि भला ये क्या बात है. आपको ये जानकर हैरानी होगी लेकिन ये बात बिल्कुल सच है. एक ऐसा कुल्फी वाला भी है जो हर रोज़ दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता है.

बंटी यादव 2 किलो सोने के आभूषण पहनकर कुल्फी दुकान पर आते हैं, इसलिए उन्हें गोल्डमैन कहा जाता है। इसकी कीमत आज करीब एक करोड़ रुपए होती है। इंदौर का सराफा बाजार घूमने आने वाले फॉरेन के लोग भी उनकी कुल्फी के दीवाने हैं..।

यह भी पढ़ें Shocking: बॉटल में फंसा युवक का प्राइवेट पार्ट, दोस्तों ने कराया अस्पताल में भर्ती…

इंदौर के सराफा मार्केट में एक दुकानदार है, जिसका नाम है बंटी यादव. ये रोज दो किलो सोने के गहने पहनते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंटी यादव नाम के इस दुकानदार ने कितने गहने पहन रखे हैं. इनका कहना है कि लोग इनकी दुकान में कुल्फी खाते हैं और साथ में तस्वीर लेते हैं. प्रकाश कुल्फी के नाम से इनकी दुकान है.

CG BREAKING: फ़िल्मी स्टाइल में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

कुल्फी बेचने वाले बंटी यादव नाम के इस दुकानदार से जब बात की गई, तो इन्होंने बताया कि ये हर रोज़ इसी तरह दुकान में दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचते हैं. इसके अलावा इन्होंने ये भी बताया कि इनके दोस्तों ने इन्हें थोड़े-थोड़े करके ये सोने के गहने इन्हें गिफ्ट में दिए हैं, और इसी तरह इनके पास इतना सोना इकट्ठा हो गया. फिलहाल इनकी दुकान सराफा मार्केट में काफी जानी जाती है. बहुत से लोग इनके साथ सेल्फी लेने और इनकी दुकान की कुल्फी खाने हर रोज दूर-दूर से आते हैं.

देखे वीडियो

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments