raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG : सावधान! सड़क पर बर्थडे सेलिब्रेट किया तो होगी जेल :...

CG : सावधान! सड़क पर बर्थडे सेलिब्रेट किया तो होगी जेल : IG डांगी हुए सख्त, सभी SP को जारी किया आदेश….

CG RAIPUR TIMES  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर bilaspur  में जन्मदिन मनाने और बीच सड़क पर केक काटने पर थानेदार जिम्मेदार होंगे।. IG Dangi आईजी रतनलाल डांगी ने ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बंदूक, पिस्टल, तलवार और चाकुओं से केक काटते हुए वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कर जेल भेजने के आदेश दिए हैं। इस तरह की गतिविधियां सामने आने पर संबंधित थानेदारों पर भी कार्रवाई की जाए।

celebrate your birthday on the road, you will be jailed सोशल मीडिया में युवाओं के बीच एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है। शरारती तत्व और मनचले युवक सड़क पर जन्मदिन सेलिब्रेट कर हंगामा मचाते हैं और सोशल मीडिया में VIDEO वायरल करते हैं। यही नहीं बंदूक, पिस्टल, लेकर तलवार और चाकू से केक काटकर सोशल मीडिया में VIDEO वायरल करने का भी चलन तेजी से बढ़ रहा है। इस तरह से बदमाश युवक दहशतगर्दी फैलाते हैं।

CG : हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ा मनोरोगी ;नीचे उतारने में पुलिस कर्मियों का निकल आया पसीना,जाने क्या है पूरा मामला

IG Dangi  हुए सख्त, सभी SP को जारी किया आदेश

युवकों के इस तरह की हरकतों से आम लोगों को दिक्कतें होती है। कई बार सड़क जाम की स्थिति निर्मित हो जाती है और कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाता है। इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए IG रतनलाल डांगी अब सख्ती के मूड में आ गए हैं। उन्होंने सभी SP को आदेश जारी कर इस तरह की गतिविधियों पर नकेल कसने के लिए कहा है। उन्होंने ऐसे लोगों पर आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई करने और जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

पुलिस अफसरों तक VIDEO पहुंचा तो थानेदारों पर गिरेगी गाज

IG डांगी ने आदेश में यह भी स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया पर गन दिखाकर तलवार, चाकू से केक काटने का वीडियो वायरल हुआ और यह पुलिस तक पहुंचा तो सीधे संबंधित क्षेत्र के थानेदार को जिम्मेदार माना जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर भी रखी जाएगी नजर

IG डांगी ने पुलिस अफसरों को सोशल मीडिया पर नजर रखने की हिदायत दी है। उनके आदेश के बाद सभी जिलों के पुलिस अफसर और साइबर टीम लगातर सोशल मीडिया पर भी नजर रखेगी। सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर इस तरह का VIDEO वायरल हुआ, तब ऐसे लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

 

RAIPUR दिवाली में खुशी की जगह आंखों में आंसू…धरने पर बैठीं महिलाये, CM भूपेश से कहा- हमे..

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments