raipur times
Homeधर्मKharmas 2022 : कल से शुरू हो रहा है खरमास, इस राशि...

Kharmas 2022 : कल से शुरू हो रहा है खरमास, इस राशि के लोग होंगे मालामाल….

Kharmas 2022 These three zodiac signs will become rich today खरमास में मेष राशि वालों पर बुधादित्य योग बन रहा है। इसमें उनको काफी फायदा होगा और विशेष फल प्रदान होंगे। वहीं कुंडली में भी धन का योग बन रहा है। हर कार्य में पिता का समर्थन प्राप्त होगा

Read More: देखकर उड़ जायेंगे होश! युवती ने पुलिस की नौकरी में कद बढ़ाने के लिए बालों में चिपकाया एम-सील वैक्स, फिर हुआ कुछ ऐसा

वृषभ- खरमास में वृषभ राशि वालों पर भी अष्टव भाव में बुधादित्य योग बन रहा है। वहीं इसको पैतृक संपत्ति का भाव भी कहा जाता है। वृषभ राशि के जातकों को इस समय पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना बन रही हैं। आर्थिक मामलों में सुधार देखने को मिलेगा. लेकिन सेहत का इस समय खास ख्याल रखें।

मिथुन –राशि वालों के पर भी योग का निर्माण बन रहा है। वहीं वैवाहिक जीवन में भी सुधार आएगा। पार्टनरशिप से आर्थिक फायदा होगा।

कर्क-इस खरमास में कर्क राशियों के लोगों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। इस राशि वालों का लक्ष्मी नारायण का योग बन रहा है। ये समय करियर के लिए भी अच्छा है।

सिंह-वहीं राशि वालों के वैवाहिक संबंधों में दिक्कतें आ रही थी। हालंकि उनके रिश्तों में सुधार जरूर आएगी। प्रेम संबंधों के लिए यह समय बहुत अच्छा है।

 Bilaspur : कांग्रेस नेता की हत्या में सबसे बड़ा खुलासा:फोन पर भाई ने पिता से कहा- प्लान, जाने पूरी बात  

 कन्या- कन्या राशि वालों को खरमास के समय इस योग के कारण विशेष फल का संभावना बन रही है। वहीं परिवार वालों के साथ अच्छा समय बिताने का अच्छा व्यतीत बन रहा है।

 तुला – खरमास में तुला राशि वालों के तीसरे भाव में बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। शत्रुओं का सामना डट कर करेंगे।

 वृश्चिक – वृश्चिक राशि वालों के बुधादित्य योग धन भाव में बन रहा है। ये समय वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। इस समय आपके लिए आय के नए मार्ग खुलेंगे। ये समय बचत के लिए अच्छा माना जा रहा है।

धनु- धनु राशि वालों के लग्न भाव में बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। धनु राशि वाले जो भी कार्य करेंगे उन्हें उस कार्य में सफलता ही प्राप्त होगी।

Tik Tok Star Santosh Munde Death: फेमस टिक टॉक स्टार का निधन, सदमें में फैंस, इस वजह से हुई मौत

 मकर – मकर राशि वालों के ये बारहवें भाग में बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. इस समय खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा। जो लोग विदेश में जाकर बिजनेस करने की सोच रहे है, उनके लिए शुभ समय है।

कुंभ – राशि वालों के लिए भी ये समय अच्छा रहने वाला है क्योंकि ये बुधादित्य योग उनके लाभ भाव में बन रहा है। कार्यक्षेत्र में इस समय सबके साथ संबंध अच्छे रहेंगे और सहकर्मियों का सहयोग भी प्राप्त होगा। प्रमोशन भी प्राप्त हो सकता है।

Funny Dog Video स्टेज पर डांस कर रही थी डांसर, तभी स्टेज पर आया कुत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा देखे वीडियो

 मीन- मीन राशि के कर्म भाव में इस बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है। खरमास के समय आपको कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी। लीडरशिप के योग बनेंगे। आय में वृद्धि होगी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments