Raipur Times

Breaking News

Bilaspur : कांग्रेस नेता की हत्या में सबसे बड़ा खुलासा:फोन पर भाई ने पिता से कहा- प्लान, जाने पूरी बात …

Bilaspur Congress leader murder बिलासपुर में बुधवार शाम हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की सरेराह हुई हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को संजू के पिता जय नारायण त्रिपाठी के मोबाइल से कई ऑडियो क्लिप मिली है। इसमें एक ऑडियो क्लिप में छोटा बेटा कपिल अपने पिता से कह रहा है कि उनका प्लान A फेल हो गया है, अब प्लान B ही रास्ता है। कपिल हत्या के बाद से ही फरार है। इस मर्डर का सबसे बड़ा संदेही वही है। दोनों भाइयों के बीच गहरी दुश्मनी थी। उधर पुलिस को कपिल के फार्म हाउस में पिछले कुछ दिनों से 8-10 लोगों के रुकने, आने-जाने के भी सबूत मिले हैं।पिछले 24 घंटे के दौरान मिले कुछ अहम सबूतों के बाद यह तकरीबन तय हो गया है कि सकरी बाईपास चौक में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर संजू त्रिपाठी की हत्या करने वालों के पीछे उसका छोटा भाई कपिल ही है।

CG Breaking : बिलासपुर कांग्रेस नेता के मर्डर में इस्तेमाल कार बरामद 

रिकार्डिंग से पता चलता है संजू से कितने त्रस्त थे बाप और भाई

Bilaspur Congress leader murder  पुलिस ने इस हत्याकांड के बाद ही संजू के पिता जय नारायण त्रिपाठी, कपिल की पत्नी, उसके सालों को थाने में बैठा लिया था। पुलिस ने जय नारायण और सभी के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए थे। इन मोबाइल को खंगाला गया तो जय नारायण के मोबाइल में उसके छोटे बेटे कपिल से बातचीत की कई क्लिप मिली। इसमें सभी में संजू के जमीनों पर कब्जा कर लेने, मनमानी करने, जायजाद में हिस्सा नहीं देना जैसी बातों पर दोनों शिकायतें करते थे। एक बातचीत में पिता और पुत्र संजू के किसी युवती को लंबे समय से ब्लैकमेल करने, प्रताड़ित करने का जिक्र भी कर रहे हैं। इन ऑडियो क्लिप से यह साफ जाहिर होता है, कि जय नारायण और कपिल, संजू के पूरी तरह खिलाफ थे।

CG BREAKING: फ़िल्मी स्टाइल में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल और ओडिशा के हो सकते हैं शूटर Bilaspur Congress leader murder  

कपिल के फार्म हाउस से मिले अहम सुराग के बाद पुलिस को यह भी आशंका है कि हत्याकांड में पश्चिम बंगाल और ओडिशा से शूटर बुलाए गए थे। यहां फार्म हाउस में ओडिशा और पश्चिम बंगाल में मिलने वाले नशे के सामान के रैपर मिले हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,