raipur times
Homeरायपुररायपुर : महापौर एजाज़ ढेबर और कुलदीप जुनेजा ने स्ट्रीट वेंडर्स की...

रायपुर : महापौर एजाज़ ढेबर और कुलदीप जुनेजा ने स्ट्रीट वेंडर्स की पीड़ा देख रुकवाई निगम की कार्रवाई

Raipur Times :रायपुर तेलीबांधा में नगर निगम के अधिकारियों के निर्देश पर निगम अमला पूरे दल-बल के साथ चौपाटी के समीप ठेला व गुमटी लगाकर अपने व अपने परिवार का जीवन यापन करने वाले स्ट्रीट को हटाने पहुंचा था। इसकी जानकारी मिलते ही रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा,महापौर एजाज ढेबर एवम पार्षद आकाश तिवारी ने तत्काल तेलीबांधा पहुंचे और निगम अधिकारियों द्धारा की जा रही कार्रवाई को रुकवाया।

RAIPUR BREAKING : तेलीबांधा पहुंचा नगर निगम का अमला, दुकानदारों ने किया जमकर बवाल,अब नहीं लगेगी चौपाटी

Raipur : ठेला व गुमटी लगाकर दो वक्त की रोटी कमाने वाल लगभग 40 स्ट्रीट वेंडर्स की पीड़ा को देखते हुए ताकल विधायक और महापौर ने खुद आगे आकर कार्रवाई को रुकवाया और स्ट्रीट वेंडर्स की विस्थापन की प्रक्रिया को पहले पूर्ण करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जितने भी स्ट्रीट वेंडर्स यहां ठेला और गुमटी लगाकर अपने व अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत कर दो वक्त की रोटी कमा रहें हैं सबसे पहले उनकी रोजी रोटी को छिनने की बजाय उनके लिए पर्याप्त व्यवस्था करना सबसे पहला कर्तव्य है।

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

Raipur : विधायक, महापौर पार्षद आकाश तिवारी ने वहां उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया की सबसे पहले पानी, बिजली व पर्याप्त व्यवस्थाओं के साथ उपलब्ध स्थान पर इन सभी स्ट्रीट वेंडर्स को नए जगह पर विस्थापित किया जाए ताकि उन्हें आर्थिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित न होना पड़े। उन्हें विस्थापित करने और समुचित व्यवस्था होने के बाद ही उन्हें यहां से हटाया जाए ताकि उन्हें अपने और पाने परिवार का जीवन यापन करने में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। विधायक कुलदीप जुनेजा और महापौर एजाज ढेबर द्वारा कार्रवाई को रुकवाने और स्ट्रीट वेंडर्स के विस्थापन के लिए अधिकारियों को निर्देशित करने के लिए सभी स्ट्रीट वेंडर्स ने उनका आभार व्यक्त किया।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments