raipur times
Homeस्टेटदिल्लीSonali Phogat : सोनाली फोगाट की मौत के पीछे साजिश? आज...

Sonali Phogat : सोनाली फोगाट की मौत के पीछे साजिश? आज होगा पोस्टमार्टम, अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज….

Sonali Phogat Dies: रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss) में नजर आने वाली हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) जिले से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का मंगलवार को गोवा (Goa) में निधन हो गया. उत्तर गोवा के अंजुना के एक अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु (Unnatural Death) का मामला दर्ज किया है.

डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने को सोनाली फोगाट की मौत का कारण बताया है. फिलहाल आज उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. डॉक्टरों के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही सोनाली फोगाट के मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा. वहीं उनके शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं.

 Ganesh Chaturthi : गणेश चतुर्थी कब है? 10 दिन चलने वाला गणेश महोत्सव इस दिन से होगा शुरू 

‘कर्लीज़’ रेस्तरां में खाया खाना

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा के दौरे पर आई हुई थी. अंजुना के ‘कर्लीज़’ रेस्तरां में सोनाली ने बेचैनी होने की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें उत्तरी गोवा जिले के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल मामले में किसी प्रकार के साजिश होने का कोई शक नहीं है.

 

विपक्ष ने की सीबीआई जांच की मांग

हरियाणा (Haryana) में जहां एक ओर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिजनों ने मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाया, तो वहीं विपक्षी पार्टियों ने पूरे मामले की सीबीआई (CBI) से जांच कराने की मांग की है. सोनाली की बहन रमन का कहना है कि उन्होंने गोवा में खाना खाने के बाद बेचैनी महसूस करने पर उन्हें कॉल कर बताया था कि वह स्वस्थ नहीं हैं और वह घबराहट महसूस कर रही हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments