raipur times
Homeस्टेट6 अप्रैल आज का राशिफल : आज इन 5 राशि वालों के...

6 अप्रैल आज का राशिफल : आज इन 5 राशि वालों के खुलेंगे किस्मत के द्वार…पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

रायपुर टाइम्स.Today Rashifal 6 April 2022: ज्योतिष में कुल 12 राशियों का उल्लेख किया गया है। प्रत्येक राशि का राशिफल ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति से निर्धारित होता है। 6 अप्रैल 2022 बुधवार है। बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। इसके साथ ही यह दिन नवरात्रि का पांचवा दिन होता है। नवरात्रि के पांचवें दिन स्कंदमाता की पूजा की जाती है। जानिए 6 अप्रैल 2022 को किस राशि के जातकों को लाभ होगा और किन राशि वालों को सावधान रहना होगा। पढ़ें मेष से मीन राशि का हाल…

मेष- मन की शांति रहेगी। शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। उपहार के रूप में वस्त्र मिल सकते हैं।

वृष- मन प्रसन्न रहेगा। धैर्य बढ़ेगा। व्यापार की स्थिति में सुधार होगा। किसी मित्र की मदद से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

मिथुन- सेहत के प्रति सचेत रहें। मन अशांत हो सकता है। शैक्षणिक कार्यों से अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कर्क- मानसिक शांति रहेगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी राजनेता से मुलाकात हो सकती है। बातचीत में संतुलित रहें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

READ MORE-टिक-टॉक स्टार ने फिर तोड़ा नियम, जेल से छुटते ही निकाला रोड शो फिर…

सिंह- धैर्य रखें। अनावश्यक क्रोध और तर्क-वितर्क से बचें। शैक्षणिक कार्यों में रुचि रहेगी, लेकिन मनचाहा परिणाम मिलने की संभावना कम है।

कन्या- मानसिक शांति के लिए प्रयास करें। किसी मित्र की मदद से नौकरी में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

तुला- पिता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. सावधान रहें परिवार का सहयोग मिलेगा। मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक- मन की शांति रहेगी. नौकरी में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। वाहन सुख भी प्राप्त हो सकता है।

धनु- धैर्य रखें। धैर्य रखने की कोशिश करें। नौकरी में उन्नति के योग बनेंगे। लेकिन स्थान परिवर्तन के भी योग हैं।

मकर- आत्मविश्वास भरा रहेगा. मन भी शांत रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। धन की स्थिति में सुधार होगा। व्यापार पर ध्यान दें।

भारत के इन राज्यों में भारी बारिश, कई जगहों पर भूस्खलन, मौसम विभाग ने जारी की अगले 48 घंटे की चेतावनी

कुंभ- व्यापार में सुधार हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा लेकिन पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सा व्यय में वृद्धि होगी।

मीन- धैर्य रखें। मन की शांति के लिए प्रयास करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। व्यापार में परिवर्तन हो रहा है। आप किसी अन्य स्थान पर भी जा सकते हैं।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments