raipur times
Homeस्टेटदिल्लीBig Breaking : राजधानी आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना!...

Big Breaking : राजधानी आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना! मचा हड़कंप फ्लाइट की हो रही चेकिंग…

Big Breaking Delhi दिल्ली। मॉस्को से दिल्ली Moscow to Delhi आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने के बाद अफरा तफरी मच गई. फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट तड़के 3.20 पर लैंड हुई. इसके बाद सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को नीचे उतारा गया. इसके बाद फ्लाइट की जांच की गई.

Diwali Pushya Nakshatra 2022: पुष्य नक्षत्र में खरीदारी करने से घर में होगी धन की बारिश! जाने इस बार कब पड़ रहा ये संयोग?

देर रात मॉस्को से Moscow to Delhi दिल्ली आने वाली एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद विमान की लैंडिंग से लेकर यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए एहतियातन सभी एजेंसिया रात को सतर्क हो गईं. फिलहाल पूरे विमान की चेकिंग की जा रही है और एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ता तैनात किया गया है. सभी यात्रियों के सामान की एक-एक कर चेकिंग हो रही है. सुरक्षा के लिहाज से पूरे एयरपोर्ट को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

बताया गया है कि देर रात 11:15 बजे एक कॉल से सूचना मिली, जिसमें बताया गया कि रात 3:20 पर जो फ्लाइट मॉस्को से एयरपोर्ट के T3 पर आ रही है उसमें बम है. ढाई बजे के आसपास सुरसा टीम अलर्ट हो चुकी थी, जिसके बाद बम निरोधक दस्ता और दूसरे रेस्क्यू दलों को भेजा गया और विमान को रनवे 29 पर उतारा गया. इसके बाद से ही विमान की चेकिंग की जा रही है.

पूरे प्लेन और यात्रियों की चेकिंग

फिलहाल दिल्ली पुलिस को ऐसी कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई है. बम मिलने की खबर के बाद अलग-अलग टीमें बनाई गईं. एक पूरी टीम यात्रियों की सख्ती से चेकिंग कर रही है, वहीं दूसरी टीम को प्लेन में चेकिंग करने की जिम्मेदारी दी गई. एहतिहात के तौर पर हर चीज की अच्छे से जांच की जा रही है. पहली नजर में बम की इस कॉल को एक अफवाह की तौर पर देखा जा रहा है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments